खबरे

सलमान के अब वितरकों ने लगाई शाहरुख से गुहार

मुंबई, 16 अगस्त : शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन से घाटे में आए वितरकों ने शाहरुख खान से उनके घाटे की भरपाई करने की मांग को लेकर गुहार लगाई है। 120 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म को लेकर बताया जाता है कि वितरकों ने इसके लिए 142 करोड़ रुपये की रकम दी, जबकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 62 करोड़ का ही कारोबार कर सकी।

वितरकों का कहना है कि जिस तरह से सलमान खान ने ‘ट्यूबलाइट’ के लिए हुए नुकसान की भरपाई के लिए वितरकों को पैसे लौटाये हैं, ठीक वैसे ही शाहरुख खान को भी करना चाहिए। हालांकि ‘जब हैरी मेट सेजल’ का निर्माण करने वाली शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्ली के सूत्रों ने पहले ही इस संभावना से मना कर दिया है। संकेत मिले हैं कि फिल्म से प्रभावित वितरकों की टीम जल्दी ही शाहरुख खान से मुलाकात करेगी और अपनी मांगों को लेकर बातचीत करेगी।

वितरकों को उम्मीद है कि शाहरुख खान उनके संकट को समझेंगे और इससे बाहर आने में उनकी मदद करेंगे। शाहरुख खान ने इससे पहले अपनी कई फिल्मों के न चलने से नुकसान में आए वितरकों को पैसे लौटाए हैं। बताया जाता है कि 2015 की फिल्म ‘दिलवाले’ से पहले शाहरुख खान ने ‘पहेली’ और ‘असोका’ फिल्मों के वितरकों को भी पैसे लौटाए थे। 

दिलीप साहब के मुंह बोले बेटे कुछ इस अंदाज में पहुचे उनसे मिलने , बेगम सायरा ने पोस्ट की तस्वीरे

‘दिलवाले’ के लिए शाहरुख खान ने 25 करोड़ की रकम वापस की थी। वितरकों की गुहार के बाद रेड चिल्ली के सूत्रों का कहना है कि पैसे लौटाने का कोई आधिकारिक करार नहीं है, फिर भी इस मामले में शाहरुख खान खुद कोई फैसला कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि वितरकों के साथ शाहरुख खान की मीटिंग इस सप्ताह ही संभव हो सकती है।

Related Articles

Back to top button
Close