Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देनेवाला ‘शेरा’ हुआ गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कथित रूप से धमकी देने के लिए उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा ने पुलिस को बताया कि वह बॉलीवुड में काम करने का मौका चाहता था. वह चाहता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान उसके ‘‘गॉडफादर” बनें. पुलिस के अनुसार शेरा ने छह अक्टूबर को फोन पर सलमान की निजी सहायक को फोन किया और अभिनेता का निजी नम्बर मांगा.

अधिकारी ने बताया,‘‘ जब निजी सहायक ने नम्बर देने से इनकार कर दिया तो उसने अभिनेता को गाली देना शुरू कर दिया और उन्हें (सलमान) जान से मारने की धमकी दी.” उन्होंने बताया कि इसके बाद शेरा ने 13 नवम्बर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन दिया और अभिनेता का नम्बर मांगा. उसने दावा किया कि वह गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है. अधिकारी ने बताया कि सलीम खान ने सलमान का नम्बर देने से मना कर दिया तो शेरा ने उन्हें धमकी दी.

पायलट ने अपनी पहली उड़ान भरने से पहले छुए मां और दादी के पैर , दोस्त ने शेयर किया …….

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरिश अनावकर ने बताया कि पुलिस से संपर्क किये जाने के बाद हमने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया. उन्होंने बताया कि शेरा को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. शेरा को सोमवार को मुम्बई लाया गया और एक अदालत में पेश किया गया.

अधिकारी ने बताया कि अदालत ने उसे 22 नवम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close