महाराष्ट्रराज्य

सहायक पुलिस निरिक्षक और पुलिस कांस्टेबल पर पालघर ACB ने किया घुस लेने का मामला दर्द ,25 लाख का किया था डिमांड

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,1 जनवरी 2019  : मुंबई से सटे  पालघर जिला के तालसारी पुलिस स्टेशन में तैनात सहायक पुलिस निरिक्षक RN , पुलिस कांस्टेबल SR और एक प्राईवेट व्यक्ति बजरंग शाह पर पालघर ACB ने घुस लेने का मामला दर्द किया है .इन लोगो ने शिकायत करता से उसके विरुद्ध मामला नहीं दर्ज करने लिए 15 लाख का डिमांड किया था .

बताया जा रहा है कि ACB में शिकायतकर्ता करता के विरोध में एक व्यक्ति ने एक पत्र द्वारा तलासरी पुलिस स्टेशन में शिकायत किया था की शिकायतकर्ता तलासरी के उधवा गावठन में झूठे कागज पत्र की सहायता से एक एक जमीन के तुकडे का NA करा कर उस जमीन पर निर्माण कार्य कर रहा है .जिस पत्र की जाँच करते हुए सहायक पुलिस निरिक्षक RN , पुलिस कांस्टेबल SR और एक प्राईवेट व्यक्ति बजरंग शाह ने शिकायतकर्ता के खिलाफ झूठे कागज पत्र बनाकर उसकी सहायता से एक एक जमीन के तुकडे का NA कराने का मामला नहीं दर्ज करने के एवज में शिकायतकर्ता से 25 लाख रुपये का डिमांड किया और मोल भाव के बाद यह सौदा 12 लाख रूपये में फायनल हुवा.

जिसके बाद शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत पालघर के ACB से कर दिया शिकायत मिलने के बाद जब ACB ने जब 14 और 17 दिसम्बर को इसकी पड़ताल करने के बाद 31 दिसम्बर को पालघर ACB के निरीक्षक महेंद्र वाघमारे ने सहायक पुलिस निरिक्षक RN , पुलिस कांस्टेबल SR और बजरंग शाह के खिलाफ घुस मांगने का मामला दर्ज करके अब इस मामले की जाँच खुद कर रहे है .

यह मामला सामने आने के बाद पालघर जिला के पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है और पुलिस की वर्दी पर फिर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है .अभी कुछ दिने पहले भी कासा पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी को घुस लेते हुए ACB की टीम ने गिरफ्तार किया था .(पु . प्रेस नोट )

न्यू ईयर : सवरा ने पालघर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में जुडवा बच्चे को दिया जन्म

Related Articles

Back to top button
Close