खबरेमहाराष्ट्रराज्य

सावधान : पालघर में हेलमेट वाले कुरियर मैन की फ़ैल रही है दहशत !

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर : पालघर में कुरियर मैन बनकर घूम रहे इस हेलमेट वाले कुरियर मैन से हो जाओ सावधान ! यह कभी भी दे सकता है लूट की घटना को  अंजाम.

बताया जा रहा है कि पालघर में एक कुरियर मैन हेलमेट लगा कर घूम रहा है . वह जब किसी बिल्डिंग में जाता है तो वह पहले अपने गाड़ी को बाहर भागने की दिशा में पार्क करता है, ताकि किसी घटना को अंजाम देने के बाद वह आसानी से भाग सके .

unnamed (1)
इस कुरियर मैन ने गाड़ी को बाहर भागने की दिशा में पार्क किया हैं .

फिर वह गाड़ी से उतरता है और किसी एक के फ्लैट के घर के दरवाजे की घंटी बजाता है .जैसे दरवाजा खुलता है वह बोलता है कि आप का पार्सल है लेकिन इस दौरान भी वह हेलमेट नहीं निकालता और अपना चेहरा छिपाकर रखता है .

kapda
पार्सल में बच्ची का कपडा

इसकी सारी करतूत उस समय cctv कैमरे में कैद हो गयी जब वह पालघर माहिम रोड़ पर स्तिथ जगदम्बा होटल के पीछे बने शिप्रा बिल्डिंग में आया और अपने ही अंदाज में वह अपनी गाड़ी सोसायटी में बाहर भागने की रेडी पोजीसन में पार्क किया और बिल्डिंग में ऊपर जाकर एक फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और बोला आप का पार्सल और उसने पार्सल भी दिया . जिसके बाद वह नीचे आया और कुछ ही पलो में वह वापस ऊपर आया और फिर उसी घर के दरवाजे का बेल बजाया , जैसे दरवाजा खुला वह बोला पिने के लिए पानी चाहिए लेकिन घर के लोगो ने सावधानी बरतते हुए घर का दरवजा नहीं खोला और घर के दरवाजे में लगी जाली से उसको पिने के लिए पानी दिया उस दौरान वह कुछ पल के लिए हेलमेट निकाला और पानी पी कर वंहा से चला गया . लेकिन घर वाले यह सोच में पड़ गए की हमने कोई पार्सल नहीं मंगाया था फिर यह किसने भेजा है.

यह भी पढ़े : नितीश ने दिया सोनिया को झटका , PM मोदी हुए खुश !

जिसके बाद वह घर के सभी मेम्बरों से पूछताछ की तो पता चला की किसी ने भी पार्सल नहीं मंगाया था . जब पार्सल खोला तो उसमें देखा एक बच्ची का कपडा था . शक होने पर जब लोगो ने इस हेलमेट वाले कुरियर की गाडी के नंबर को एप्प के माध्यम से चेक किया तो वह झूठा निकाला . उसके गाडी पर जो नंबर था वह नंबर ठाणे के किसी बडी गाड़ी का है . जिसके बाद से इस क्षेत्र में पूरी दहसत फ़ैल गयी है . और अब लोगो से इस हेलमेट वाले कुरियर मैन से सावधान रहने की अपील कर रहे है .उनका कहना है की अगर इस प्रकार का कोई आदमी आप के घर के दरवाजे की घंटी बजाता है तो आप लोग पूरा दरवाजा न खोले , दरवाजे में लगे जाली से ही बात करके शक होने पर आप पुलिस स्टेशन को तुरंत फोन करे .  

देखे वीडियो में कुरियर मैंन की करतूत 

Related Articles

Back to top button
Close