खबरेबिहारराज्य

सीबीआई से हम परेशान नहीं, लालू से नहीं हुई है कोई पूछताछ: राबड़ी देवी

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से दिल्ली में सीबीआई आज पूछताछ करने वाली है. इस मामले में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सीबीआई से लेकर जदयू तक सब पर अपनी बातें रखीं.

राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद से सीबीआई ने आज कोई पूछताछ नहीं की है. हम सीबीआई से परेशान नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि सीबीआई से लालू प्रसाद ने समय मांगा है. लिहाजा यह कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव आज भी सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे.

राबड़ी देवी ने आगे कहा कि जदयू से हमारी कोई लड़ाई है ही नहीं. हमारी लड़ाई तो भाजपा के साथ है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से विपक्षी पार्टियाँ और जांच एजेंसियां परेशान हैं. लेकिन हम सीबीआई से बिलकुल परेशान नहीं हैं.

बता दें कि रेलवे के होटल टेंडर घोटाला मामले में सीबीआई राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव से पूछ-ताछ करने वाली है. सीबीआई की यह पूछताछ आज और 26 सितंबर को होने वाली है. दोनों से पूछताछ दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में होनी है.

सीबीआई ने इससे पहले 11 और 12 सितंबर को पूछताछ के लिए लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी को बुलाया था. हालांकि, दोनों तय तारीख पर हाजिर नहीं हो पाए थे. दोनों ने 11 और 12 सिंतबर को दिल्ली आने में असमर्थता जाहिर की थी. इसके बाद सीबीआई ने एक और नया डेट दिया है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक अगर 25 और 26 सितंबर को लालू और तेजस्वी यादव हाजिर नहीं होते हैं तो उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button
Close