खबरेबिहार

सीवान में रेलवे पुल पर चलते समय ट्रेन की चपेट में आए छह लोग, चार की मौत, दो घायल

सीवान में रेलवे पुल पर चलते समय ट्रेन की चपेट में आये छह लोग, चार की मौत, दो घायल

सीवान : 02 फरवरी ( हि.स । पूर्वोत्तर रेलवे के सीवान थावे रेल खण्ड पर शुक्रवार की अहले सुबह सीवान कचहरी रेलवे स्टेशन के समीप छ: लोग चलती ट्रेन की चपेट में आ गये. जिनमे से चार की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक बच्चा समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा सीवान कचहरी रेलवे स्टेशन के नवलपुर-कंधवारा पुल पर हुआ। ये सभी लोग गोपालगंज 

जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के हसना गांव के है निवासी हैं। ये सभी लोग सीवान नवलपुर करबला स्थित मज़ार पर चादरपोशी कर के वापस सीवान कचहरी स्टेशन जा रहे थे।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ये सभी लोग शुक्रवार की सुबह ही गोपालगंज से आने वाली पैसेंजर ट्रेन से सभी कचहरी रेलवे स्टेशन पर उतर रेलवे ब्रिज के सहारे नवलपुर मजार पर जा रहे थे. इसी दरम्यान सीवान जंक्शन से गोरखपुर जाने वाली 55075 पैसेंजर एक्सप्रेस उधर से आ गयी. घने कोहरे व कुहासे के कारण किसी को ट्रेन के आने का पता नहीं चला और सभी उसकी चपेट में आ गये. जिससे चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो घायल हो गये.

घटना के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. फिलहाल सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं जीआरपी ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close