खबरेबिहारराज्य

सेल्स टैक्स अफसर के घर डकैती की प्लानिंग एएसआई के बेटे ने की थी, मोबाइल ट्रेस में पकड़ा गया

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

भागलपुर में सेल्स टैक्स अफसर के घर हुई डकैती मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एएसआई के बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि एएसआई के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम गिया था. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

मालूम हो कि तिलकामांझी थाने के न्यू शिवपुरी कॉलोनी मुहल्ले में सेल्स टैक्स अफसर रीता सिंह के घर हुई डकैती की थी. इसी मामले में इसमें एक आरोपी रंगरा का रहने वाला और बाराहाट में पोस्टेड एएसआई ओमप्रकाश ठाकुर का बेटा ब्रजेश कुमार भी है. इसके अलावा आरोपियों में बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज का रहने वाला सौरव साह उर्फ कुंदन साह और मुंदीचक का रहने वाला आकाश कुमार शामिल है.

पुलिस की टीम ने तीनों को रविवार की रात अलग-अलग ठिकानों से उठाया था. जिन्होंने 17 अगस्त को दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के बाद वारदात में शामिल कुछ और बदमाशों की जानकारी भी पुलिस को मिली है. जिनकी संख्या 6 से 7 के करीब बताई जा रही है.

इनकी भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस ने इनके पास से दो बाइक व एक मोबाइल जब्त किया है. इसका खुलासा एसएसपी मनोज कुमार ने सोमवार को मीडिया से रूबरू होकर किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वारदात के दो दिन बाद ही पुलिस ने घटना में शामिल लोगों का पता लगा लिया था.

मोबाइल लोकेशन पर तीनों की गिरफ्तारी की गई है. यह खुलासा तकनीकी सेल की मदद से हुआ. गिरफ्तार आरोपी ब्रजेश खुद को एक स्थानीय चैनल का रिपोर्टर बताता था, जो घटना के दिन हिरासत में होने के बावजूद बच निकला था. इस कांड में 6-7 और संदिग्धों की तलाश जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close