खबरे

‘सोनू की टिट्टू की स्वीटी’ का पहला गाना हुआ लांच

नई दिल्ली, 27 दिसम्बर :  साकेत पीवीआर में बुधवार को आगामी कॉमेडी फिल्म ‘सोनू की टिट्टू की स्वीटी’ का पहला गाना लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक लव रंजन सहित फिल्म के कलाकार नुशरत बरोचा, कार्तिक आर्यन और सनी सिंह भी मौजूद रहे। हनी सिंह इस गाने से अपनी वापसी कर रहे हैं। 

मीडिया से बातचीत करते हुए पूरी टीम फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी। दिल चोरी सड्डा ट्रैक और हनी सिंह के इस गाने से वापसी के बारे में बताते हुए लव रंजन ने कहा कि इस गाने के लिए हनी सिंह को तैयार करने का पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है, क्योंकि मै हनी सिंह को नजदीक से नहीं जानता लेकिन भूषण ने हनी सिंह को राजी किया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए लव रंजन ने कहा कि आज कल शादी सिर्फ दो परिवारों के बीच के संबंधों तक नहीं रह गया बल्कि इससे अब दोस्तों की भी भावनाएं जुड़ी हुई होती हैं। यह फिल्म ब्रोमान्स और रोमान्स के बीच की लड़ाई है। इससे ज्यादा मैं इल्म के बारे में नहीं बता सकता| इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। तभी आप फिल्म की अवधारणा को समझ सकेंगे। फिल्म में टॉम एण्ड जैरी की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। यह फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी। (हि.स.)|

Related Articles

Back to top button
Close