Home Sliderखबरे

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ विराट-अनुष्का का रिसेप्शन कार्ड , जाने वजह

मुंबई : इटली में 11 दिसंबर को डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद विराट और अनुष्का दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे. दिल्ली में 21 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस कपल के रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर सामने आई है. जो कि एक खास मैसेज की वजह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 फिल्ममेकर महेश भट्ट ने  ट्विटर पर शेयर की रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर 

बुधवार को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने विरूष्का के रिसेप्शन कार्ड की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. यह कार्ड बहुत ही यूनिक है और एक खास वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल कार्ड के साथ छोटा सा प्लांट सैपलिंग भी अटैच किया गया है. न्यूली मैरिड स्टार कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन कार्ड को एंवायरमेंट फ्रेंडली रखा है.

श्रीलंका में पौधा लगाते हुए विराट-अनुष्का (file photo)
श्रीलंका में पौधा लगाते हुए विराट-अनुष्का (file photo)

वैसे इस कार्ड को देखकर दोनों की श्रीलंका विजिट की तस्वीरें याद आती हैं. कुछ समय पहले दोनों को श्रीलंका में एकसाथ पौधा लगाते देखा गया था.

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अनुष्का का परिवार 13 दिसंबर की रात को मुंबई लौट आया. अनुष्का की मम्मी, पापा और भाई को एयरपोर्ट पर देखा गया. हालांकि अनुष्का-विराट कहीं नजर नहीं आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दोनों को भी बुधवार की रात को ही मुंबई लौटना था, लेकिन एयरपोर्ट पर दोनों दिखाई नहीं दिए.

दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन कार्यक्रम रखा गया है. इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होंगी.

 

Related Articles

Back to top button
Close