Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शोहरत और पैसे के घमंड में पागल हुआ निरहुआ ,पत्रकार शशिकांत सिंह को काट डालने और जान से मारने की दी धमकी

मुंबई: कॅामेडियन कपिल शर्मा के बाद एक और सेलीब्रिटी के आपा खोने की खबर मिली है… कपिल ने जहां पत्रकार विकी लालवानी के साथ गाली-गलौच की थी, वहीं इस बार भोजपुरी फिल्मों के स्वघोषित सुपर स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने पत्रकार शशिकांत सिंह को न सिर्फ गालियां दी हैं, अपितु मुंबई पहुंचते ही उन्हें टुकड़ा-टुकड़ा काटने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी है !

कहते की इंसान को अपनी उम्र,शोहरत और पैसा पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए, यह हर इंसान को हजम भी नहीं होता है .इसकी चका चौंध में इंसान घमंड में पागल हो जाता है, और वही से उसकी उल्टी गिनती भी शुरू हो जाती है.जिससे रावण भी बंचित नहीं रह पाया . यह लाईने ‘निरहुआ’ जैसे पर फिट बैठती है.उसे भी जनता ने इतना पैसा और सोहरत दे दिया है जिसके चका चौंध में इसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया. पत्रकार शशिकांत सिंह को उनके ही घर में घुस कर माँ –बहन की भद्दी भद्दी गलिया देने लगा . लेकिन इसे यह पता नहीं की जिस पैसे और सोहरत के लिए इसने भोजपुरी समाज में अश्लीलता फैलाई अगर उस अश्लीलता को लेकर इसकी माँ ,बहन पर इसी प्रकार की प्रतिक्रिया दे तो इसे कैसा लगेगा .

क्या है पूरा मामला …

आपको बता दें कि शशिकांत सिंह एक जुझारू पत्रकार तो हैं ही, ‘चैंबर आफ फिल्म जर्नलिस्ट’ (सीएफजे) के सदस्य होने के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं। इस नाते निरहुआ की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बॅार्डर’ के बारे में जब प्रचारित किया जा रहा था कि इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ को पछाड़ दिया है, तब शशिकांत सिंह ने पत्रकारिता धर्म का पालन करते हुए फेसबुक के अपने पेज पर ‘बॅार्डर’ का पूरा आंकड़ा प्रस्तुत कर दिया।

          बस, इसी सच से खिसियाये निरहुआ ने शशिकांत सिंह को आज 18 जून की सुबह लगभग  साढ़े ग्यारह बजे फोन कर के जमकर गालियां दी हैं, साथ ही मुंबई आकर उनका टुकड़ा-टुकड़ा करने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी भी दी है ! हालांकि शशिकांत सिंह ने इस दौरान निरहुआ को समझाने की बहुत कोशिश की कि आप अपना पक्ष रखिए, मैं उसे भी सार्वजनिक कर दूंगा। लेकिन निरहुआ ने तो मानो तय कर लिया था कि वह उनकी एक नहीं सुनेंगे ! यही नहीं, शशिकांत सिंह ने निरहुआ को बातचीत की शुरुआत में ही आगाह कर दिया था कि मोबाइल में रिकॅार्डिंग हो रही है, मगर इसी बात को जब उन्होंने दोहराने का प्रयास किया तो निरहुआ ने बद्तमीजी करने की सारी हदें पार कर दी.

 *निरहुआ और शशिकांत सिंह के बीच हुई बातचीत का आडियो आप भी सुन सकते हैं !*

        इस घटना से आहत शशिकांत सिंह से संपर्क करने पर पता चला कि वह निरहुआ के खिलाफ उन्होंने तुलिंज पुलिस स्टेशन में आज शिकायत की है। ‘सीएफजे’ के सचिव धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा की है- ‘महाराष्ट्र पुलिस से मांग की है कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके !’

Related Articles

Back to top button
Close