खबरेस्पोर्ट्स

स्पिन गेंदबाज कुलदीप और युजवेन्द्र की कोहली ने की तारीफ

केप टाउन, 08 फरवरी (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्पिन गेंदबाजों कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल की जमकर तारीफ की है। कोहली ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला में इन दोनों गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की तारीफ के लिए उनके पास शब्द नहीं है। 

कोहली ने कहा, “मेरे पास इन दोनों गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ के लिए कोई शब्द नहीं है। दोनों ने काफी कड़ी मेहनत की है। दोनों ही बहुत शानदार गेंदबाज हैं। वह बल्लेबाजों को जोखिम भरा शॉट खेलने को मजबूर कर देते हैं। मैं इनके प्रदर्शन से वाकई में खुश हूं।”

उल्लेखनीय है कि भारत ने तीसरे एकदिवसीय में दक्षिण अफ्रीका को 124 रन से शिकस्त दी। इस मुकाबले में भारत ने कोहली के नाबाद 160 रनों की बदौलत छह विकेट से 303 रन बनाए, जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 40 ओवर में 170 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से कुलदीप और चहल ने चार-चार विकेट लिए। भारत ने इस जीत के साथ ही छह मैचों की श्रृंखला में 3-0 से बढ़त हासिल कर ली।

कोहली ने अपनी शतकीय पारी को लेकर कहा कि एक समय वह जब 95 रनों पर पहुंचे तो उन्हें काफी बल्लेबाजी करने में काफी कठिनाई हो रही थी, लेकिन उन्हें पता था कि उन्हें टीम कको बड़े स्कोर तक ले जाना है। “

श्रृंखला का चौथा मैच 10 फरवरी को खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close