खबरेस्पोर्ट्स

स्मिथ की माफी पर बोले विराट , ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर दोस्ती के लायक नहीं .

धर्मशाला, 28 मार्च =  ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ संपन्न टेस्ट श्रृंखला के दौरान ‘भावनाओं में बहने’ के लिए माफी मांगी है। धर्माशाला टेस्ट में हार के बाद उन्होंने कहा कि कई बार वो गलतियां हो जाती हैं जिसके लिए सोचा नहीं गया होता है। स्मिथ ने कहा, ‘कई बार मैं अपनी ही दुनिया में गुम था और भावनाओं में बह गया। मैं उसके लिए माफी मांगता हूं।’

माफी पर भी नरम नहीं पड़े , विराट कोहली

दूसरी तरफ, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्मिथ की माफी पर भी नरम नहीं पड़े। उन्होंने कहा कि आज की घटना के बाद यह कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर दोस्ती के लायक नहीं। वहीं मैच जीतने पर उन्होंने कहा कि मेहमान टीम ‘बोली’ से खेल रहा था हम बल्ले से।

धर्मशाला टेस्ट : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया , 2-1 से सीरीज़ पर कब्ज़ा.

श्रृंखला के दौरान कई विवाद देखने को मिले जिनमें स्मिथ का ‘ब्रेन फेड’ प्रमुख है जब वह डीआरएस फैसला लेते समय ड्रेसिंग रुम की ओर ताकते नजर आये। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाडियों में भी कई बार बहस देखने को मिली।

वहीं, स्मिथ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह सबसे कठिन हालात थे। मुझे फख्र है कि हम भारत को चुनौती देने में कामयाब रहे। कइयों ने हमें नकार दिया था और कहा था कि भारत 4-0 से जीतेगा। मुझे अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है।

Related Articles

Back to top button
Close