Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

हत्या के आरोपी पूर्व विधायक अमरपाल ने किया समर्पण

गाजियाबाद, 17 अक्टूबर :  भाजपा नेता गजेन्द्र भाटी उर्फ गज्जी की हत्या कराने के आरोपी पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने मंगलवार को एसीजीएम द्वितीय न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद पुलिस के हाथ से बच निकले पूर्व विधायक अमरपाल ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। इसके पहले तक पुलिस को अमरपाल की तलाश थी और अब पुलिस रिमांड मांगने की तैयारी में है। भाजपा नेता गजेन्द्र भाटी की हत्या मामले में पुलिस ने दो शूटरों नरेन्द्र फौजी और राजू पहलवान को गिरफ्तार किया था और दोनों ने ही पूर्व विधायक के ऊपर सुपारी देने का आरोप लगाया था। 

इसके पहले गाजियाबाद पुलिस ने मामलें का खुलासा करते हुए दोनों शूटरों नरेन्द्र फौजी और राजू पहलवान को मीडिया के सामने पेश किया। पुलिस ने बताया कि बीते दो सितम्बर को भाजपा नेता गजेन्द्र भाटी पर शूटरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर भाजपा नेता की हत्या करवायी। पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की तलाश में दबिश देने के लिए दो टीमें बनायी गयी। इसके बाद से अमरपाल की तलाश में पुलिस टीमें जुटी थी और सूचना देने वाले को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा हुई थी। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close