खबरेविदेश

हद हैं : एक शख्स ने रातोरात चुरा ली सड़क , सच्चाई जान ग्रामीणों के उड़े होश !

चीन: बड़े से बड़ा चोर भी यदि कुछ चोरी करेगा तो वह यही चोरी करेगा जिसे वह कही आसानी से छुपा सके , लेकिन चीन में तो एक शख्स ने हद ही कर दी , उसने  वो चीज चोरी की जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता . 

खबरों के अनुसार , पूर्वी चीन के जिंआग्सू प्रांत एक शख्स ने अमीर बनने के इरादे से रातोंरात सड़क का पूरा हिस्सा ही चुरा लिया।  हैरानी की बात तो ये है कि जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो शख्स ने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है, ‘क्योंकि वैसे भी कोई उस सड़क का इस्तेमाल नहीं करता। 

करीब 800 मीटर की सड़क हो चुकी थी गायब

जानकारी मुताबिक जब लोग सुबह सो कर उठे उनके सामने की करीब 800 मीटर की सड़क गायब हो चुकी थी। सड़क की जगह सिर्फ धूल और पत्थर ही नजर आ रहे थे। पहले तो ग्रामीणों ने समझा की सड़क का कोई निर्माण कार्य चल रहा है, जिस वजह से सड़क को उखाड़ दिया गया है। पुलिस को सूचना दी गई और जल्द ही ऐसी सच्चाई सामने आई तो सभी को आंखे फटी की फटी रह गई।

पुलिस ने बताया कि इस सड़क को झू नाम के व्यक्ति ने रातोरात चुरा लिया गया था। पुलिस ने पाया कि झू नाम के व्यक्ति ने खुदाई करने वाले मशीन की मदद से सड़क को खोदा और उसकी कॉन्क्रीट को 51 हजार रुपए में एक फैक्ट्री को बेच दिया। पुलिस अब शख्स को गिरफ्तार कर मामलें की जांच में जुटी हुई है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई घटना 
ये घटना सामने आते ही वायरल हो गई और चीन के सोशल मीडिया पर हाईवे चोरी की घटना को लेकर हजारों कमेंट्स आए। ट्विटर जैसे ही चीनी सोशल नेटवर्क वीबो पर एक शख्स ने लिखा कि गरीबी ने झू को वाकई बेहद इनोवेटिव बना दिया। एक और शख्स ने लिखा कि इस चोरी के लिए सबसे सही सजा यही होगी कि वह सड़क के इस हिस्से को बनवाए।
 

Related Articles

Back to top button
Close