Home Sliderखबरेराज्य

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रही थी एक्ट्रेस , पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैदराबाद. हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए शनिवार रात 3 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी एक्ट्रेस शामिल है।

टास्क फोर्स को लोकल पुलिस से जिस्मफरोशी के बारे में अहम सुराग मिले थे। पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेस का मास्टरमाइंड फरार है। वह ग्राहक से एक्ट्रेस के साथ रात बिताने के लिए 1 लाख रुपए चार्ज वसूलता था।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हैदराबाद नॉर्थ जोन टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने बताया कि कुछ दिन पहले हमें लोकल पुलिस से रैकेट को लेकर अहम जानकारी मिली थी। इसके बाद टीम ने जाल बिछाकर शनिवार रात बंजारा हिल्स इलाके में स्थित होटल ताज डेक्कन में छापेमारी की। यहां के एक रूम से दो महिलाओं को एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। महिलाओं की पहचान एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर हुई है। टीवी एक्ट्रेस पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

मुंबई : नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 12 लोगों की मौत

सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड फरार

पुलिस ने बताया कि इस मामले में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। एक एक्ट्रेस के कब्जे से 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड फरार है। एक्ट्रेस ने पूछताछ में उसका नाम जनार्दन बताया है। टास्क फोर्स और बंजारा हिल्स थाने की पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

पहला मामला नहीं ……..

आप को बता दे , ये पहला मामला नहीं है जब सेक्स रैकेट मे किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से साल 2010 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

Related Articles

Back to top button
Close