उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

हादसा : नियंत्रण खो पेड़ से टकराकर गड्ढे में जाकर पलटी पिकप, दो की मौत, 11 घायल

बस्ती, 20 फरवरी : उत्तर प्रदेश में जनपद बस्ती के सोनहा कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत कुर्थिया के पास मंगलवार की सुबह चार बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार पिकप अनियत्रिंत होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद गड्ढे में जाकर पलट गई। इस मार्ग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 11 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 

Pickup 1

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद पुलिस की तहकीकात में पाया गया कि श्रावस्ती के बिकौली दरगाह बुढ़वा बाबा से पिकअप में सवार 41 लोग नेपाल के नौगाना में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। मंगलवार को सभी लोग नेपाल से श्रावस्ती लौट रहे थे। पिकप अभी सोनहा थाना के कुर्थिया के पास पहुंची थी कि चालक को झपकी आ गयी और पिकप बेकाबू होकर पेड़ से टकराकर गड्ढे में जाकर पलट गई। इस हादसे में श्रावस्ती निवासी तबरेज (15), वसीम (16) की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य 11 लोग घायल हो गए। इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया। 

Pickup 2

RSS के वरिष्ठ प्रचारक रामलखन सिंह का निधन, मुख्यमंत्री ने अर्पित की श्रद्धांजलि

सूचना मिलते ही मौके पर चौकी इंचार्ज अनिल सिंह मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने पास के सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया। जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close