खबरेस्पोर्ट्स

हार्दिक के पास टेस्ट में बेहतरीन देने का शानदार मौका: कोहली

गाले, 25 जुलाई: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के शामिल होने का संकेत देते हुए कहा कि हार्दिक के पास टेस्ट में अपना बेहतरीन देने का शानदार मौका है।

पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर कोहली ने कहा कि हमे हार्दिक पांड्या जैसा एक बेहतरीन खिलाड़ी मिला है, जिसे विकेट लेने की आदत है। उनके पास खेलने का बहुत अच्छा मौका है। उनके रहने से टीम में संतुलन रहता है साथ ही एक अतिरिक्त बल्लेबाज को भी खिलाने का मौका मिलता है। 

कोहली से जब पूछा गया कि केएल राहुल और विजय की अनुपस्थिति में क्या रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे तो उन्होंने कहा कि रोहित ने कभी टेस्ट में पारी की शुरुआत नहीं की है और हम इस तरह के प्रयोग करना भी नहीं चाहेंगे। हमारे पास टीम में विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं और वे ही निश्चित रूप से पारी की शुरुआत करेंगे। हालांकि कोहली ने स्वीकार किया कि मुरली विजय और राहुल का बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से बुखार के कारण राहुल टीम से बाहर हैं, लेकिन खुशी की बात यह है कि वह कुछ दिनों में टीम में शामिल हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल हमारे लिए एक स्थापित और बेहतरीन खिलाड़ी है। 

Related Articles

Back to top button
Close