Home Sliderखबरेगुजरातराज्य

हार्दिक पटेल की सफाई , कहा- मर्द हूं, नपुंसक नहीं, बीजेपी की भी गंदी सीडी लाऊंगा

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

गुजरात की सियासत बहुत गर्म है. सिर्फ इसलिए नहीं कि वहां भाजपा को अपनी कुर्सी बचानी है या कांग्रेस को सत्ता में लम्बे अर्से से वापसी की उम्मीद है. इन दोनों के बीच अब तीसरा मुद्दा वह है पाटीदार आरक्षण. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल. जो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. अभी उनकी 2 सेक्स वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसके बाद वे विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. लेकिन हार्दिक पटेल ने जोरदार पलटवार किया है. बीजेपी पर उन्होंने गंदी राजनीति का आरोप लगाया है.

हार्दिक ने इस मामले में ट्वीट कर सफाई भी दी है…उन्होंने ट्वीट में लिखा कि- बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है. बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा. हार्दिक बड़ा हो गया है. करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं. गंदी राजनीति शुरू चुकी है. हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है. हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

उत्तर गुजरात: कठिन डगर भाजपा की

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) की कोर कमिटी में शामिल हुए हार्दिक ने वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की भद्दी राजनीति बताया. उन्होंने कहा, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है. यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझपर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है. उन्होंने कहा, ”मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं.”

बता दें कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुईं दो सेक्स वीडियो क्लिप्स सामने आई है. इसमें वह कथित तौर पर एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं. पाटीदार आन्दोलन में हार्दिक के सहयोगी रहे अश्विन पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि  मैं हार्दिक से इसलिए अलग हुआ क्योंकि उसने पाटीदार सहित कई लड़कियों का शोषण किया है. उन्होंने कहा, राजकोट, सूरत और मोरबी में हार्दिक से सहयोगियों ने भी लड़कियों का शोषण किया है.

Related Articles

Back to top button
Close