उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

हास्पिटल में तोड़फोड़ और लूटपाट का आरोप, पुलिस ने नकारा

कानपुर, 05 अक्टूबर (हि.स.)। कल्यानपुर थानाक्षेत्र में बीती रात एक निजी हॉस्पिटल में घुसे लुटेरों ने स्टाफ के साथ मारपीट की और नकदी, मोबाइल लूटकर भाग निकले। लूटपाट के दौरान लुटेरों ने महिला स्टाफ कर्मी से छेड़छाड़ व कपड़े फाड़ दिये। लूट की पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लूट की घटना को पुलिस दबाने में जुटी है। 

कल्याणपुर के बगिया क्रासिंग पर न्यू पल्स हॉस्पिटल है। बीती देर रात चार-पांच लुटेरे पहुंचे और स्टॉफ कर्मियों से मारपीट करने लगे। लुटेरों ने कर्मियों को पीटते हुए हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं बेखौफ लुटेरों ने एक महिला कर्मी को कमरे में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ दिये। 20 मिनट तक उत्पात मचाने के बाद लुटेरे काउंटर में रखे 20 हजार की नकदी व मोबाइल लूटकर भाग निकले। हॉस्पिटल संचालक डॉ. महेन्द्र वर्मा ने पुलिस को लूट की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मी जांच पड़ताल कर वापस चले गये। 

हॉस्पिटल संचालक का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। वहीं इंस्पेक्टर देवेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि जांच में लूट की बात गलत साबित हुई। नशेबाजी को लेकर शैलेन्द्र नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मारपीट की है। 

Related Articles

Back to top button
Close