खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

हुक्का पार्लर्स पर कमिश्नर ने चलवाया हथौड़ा

मुंबई,28 दिसंबर(हि. स)।मुंबई के महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर जहां हुक्का पार्लर्स को बंद कराने के लिए बुधवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर को मिलकर पत्र सौंपे।वहीं उनसे चार कदम आगे चलते हुए मीरा-भायंदर मनपा के आयुक्त डॉ. नरेश गीते ने इसी दिन शहर के पांच हुक्का पार्लर्स के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चलवा दिया।गीते के इस काम की जनता ने सराहना की है।

हुक्का पार्लर्स में मादक पदार्थ का सेवन युवा पीढ़ी तेजी से कर रही है।इसमें स्कूल- कॉलेज के छात्र-छात्राएं की संख्या अधिक रहती है।हुक्का पार्लर्स से युवाओं में व्यसन प्रवृति बढ़ रही है।जरूरत पूरी करने के लिए कुछ युवा आपराधिक वारदातों में भी लिप्त पाए गए हैं।इसे देखते हुए मुंबई महानगर में हुक्का पार्लर बंद करने की मांग उठती रही है।मीरा-भायंदर मनपा के आयुक्त डॉ. नरेश गीते ने इसे गंभीरता से लिया है।अवैध निर्माण कर चलाये जा रहे पांच हुक्का पार्लर पर उन्होंने कल हथौड़ा चलवा दिया।

तोड़े गए हुक्का पार्लर्स में काशीगांव स्थित डॉमिनोज पिज्जा के ऊपर हँग आउट हुक्का पार्लर,आसिफ पटेल बंगला के बगल के नाईट आउट हुक्का पार्लर, काशीमीरा नाका स्थित हँग आउट लेवल-2 हुक्का पार्लर, सफारी हॉटेल गली में पेट्रोल पंप के बगल में निलकमल नाका के पास सिल्वर फॉक्स हुक्का पार्लर के अवैध निर्माण ध्वस्त किये गए।साथ ही घोडबंदर में अवैध मोहम्मद अली रो-दासतारखान ढाबा भी ढहा दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close