Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

हुड्डा के खिलाफ चार्जशीट जनाक्रोश से बचने का हथकंडा : कांग्रेस

नई दिल्ली, 03 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस ने जमीन आवंटन मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने को सियासी हथकंडा करार दिया है| 

उल्लेखनीय है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई ने शुक्रवार को पंचकूला कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। हुड्डा के अलावा 33 अन्य लोगों के खिलाफ भी सीबीआई ने आरोपपत्र दाखिल की है। गुड़गांव में जमीन आवंटन से किसानों को हुए 1500 करोड़ रुपए के नुकसान के मामले में यह चार्जशीट दाखिल की गई है। 

कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ‘मोदी सरकार 2019 में जन-आक्रोश से बचने के लिए इस प्रकार के ओछे हथकंडे अपना रही है। जैसे-जैसे मोदी सरकार का राजनीतिक ग्राफ़ नीचे गिर रहा है, वैसे-वैसे झूठे मुक़दमों से प्रजातंत्र का गला घोंटने का काम किया जा रहा है।’

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार प्रतिशोध की ज्वाला में झूठे मुक़दमे दर्ज करने का काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ये जान लें कि झूठे मुक़दमों से कांग्रेस के नेता न कभी डरे हैं, न कभी झुकेंगे| न्याय और जनता की अदालत में इनके झूठ की पोल खोलेंगे। 

कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व विधानसभाध्यक्ष रघुबीर कादयान ने दावा किया कि हरियाणा में पूरी कांग्रेस पार्टी, विधायक दल और प्रदेश की जनता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के साथ खड़ी है और उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिशों को बर्दाश्त नहीं करेगी। 

Related Articles

Back to top button
Close