Home Sliderखबरेराज्य

हैदराबाद : ‘पद्मावत’ फिल्म देखते हुए थियेटर में युवती से रेप

हैदराबाद (2 फरवरी ) : हैदराबाद के सिकंदराबाद से एक सिनेमा हॉल में रेप का मामला सामना आया है. यहां एक 19 साल की लड़की ने 23 साल के लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता का कहना है कि प्रशांत थियेटर में फ़िल्म ‘पद्मावत’ देखने के दौरान अभियुक्त ने उनके साथ रेप किया. उस वक्त थियेटर में आसपास की सीटें खाली थीं.

मीडिया खबर के अनुसार , एक 19 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने कथित तौर पर उस वक्त बलात्कार किया, जब वे दोनों एक सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी युवक ने गुरुवार (1 फरवरी) को खाली पड़े सिनेमा हॉल का फायदा उठाकर युवती के साथ बलात्कार किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 23 वर्षीय आरोपी का नाम के भिक्षापति है जो कि पेश से एक खुदाई ऑपरेटर है। आरोपी जनगांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक और पीड़िता कुछ महीनों पहले फेसबुक के जरिये संपर्क में आए थे, फिर दोनों में दोस्ती गहराती गई। सोमवार को जब भिक्षापति अपने रिश्तेदारों से मिलने हैदराबाद आया तो दोनों ने मुलाकात करने का निश्चय किया। इंस्पेक्टर ए मथैया ने मीडिया को बताया कि दोनों पहले इंदिरा पार्क गए, दोपहर के बाद भिक्षापति युवती को प्रशांत थियेटर में फिल्म दिखाने ले गया। थियेटर में आरोपी ने युवती से शादी का वादा करके उसके साथ रेप किया।

मुंबई : इस बात से नाराज शिक्षक ने अपने सहयोगी शिक्षक को उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों फिल्म पद्मावत देखने गए थे और आरोपी ने पास की खाली पड़ी सीटों का फायदा उठाकर घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। टीओआई की खबर के मुताबिक भिक्षापति और पीड़िता 20 दिन पहले सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्वाति होटल में भी मिले थे, वे वहां से जगतगिरीगुट्टा स्थित उसकी बहन के यहां भी गए थे। पीड़िता की शिकायत के आधार पर भिक्षापति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 376 में केस दर्ज किया गया है, जो कि बलात्कार से संबंधित है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button
Close