Home Sliderखबरेराज्यहरियाणा

हैवानियत की हद पार , पहले आठ माह की बच्ची की हत्या फिर महिला के साथ गैंगरेप !

गुरुग्राम, 06 जून = गुरुग्राम में एक महिला से गैंगरेप व उसकी आठ माह की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के  रात्रि में अपनी बच्ची के साथ ऑटो से मायके जा रही थी। महिला के साथ ऑटो में सवार युवकों ने बच्ची को बाहर फेंक दिया। इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बांसकुला गांव में एक 23 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रहती है। 29 मई को उसके पति का पड़ोसियों से विवाद हो गया था। उस समय तो मामला शांत हो गया। लेकिन रात्रि में महिला का पति जब काम पर चला गया। तो पड़ोसियों ने फिर झगड़ा करना शुरू कर दिया। जिस पर महिला अपनी आठ माह की बच्ची को लेकर मायके के लिए घर से निकल गयी। महिला खेड़की दौला टोल के पास एक ऑटो में बैठी। जिसमें पहले से ही तीन युवक बैठे हुए थे।

gangrape

महिला का आरोप

महिला का आरोप है कि युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ प्रारम्भ कर दी। इसी बीच उसकी बच्ची रोने लगी। तो युवकों ने बच्ची को उठाकर बाहर फेंक दिया। इसके बाद सुनसान स्थान पर लेकर जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने इसकी शिकायत 30 मई को आईएमटी मानेसर के थाने में दर्ज कराया।

पुलिस का क्या कहना है?
एसएचओ मानेसर ने बताया- मेडिकल रिपोर्ट में पता चला है कि बच्ची की मौत गंभीर चोट आने की वजह से हुई। महिला IMT मानेसर के पास के एक गांव की रहने वाली है। पुलिस ने हत्या और गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन महिला ने मेडिकल जांच कराने से इनकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button
Close