उत्तर प्रदेशखबरे

2017 में सपा सरकार को उखाड़ कर फेक देना हैं . – अमित शाह

एटा=  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश की जनता से 2017 के चुनावों में प्रदेश से समाजवादी पार्टी की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है। अमित शाह शुक्रवार को एटा में आयोजित परिवर्तन रैली की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह का कहना था कि नोटबंदी के बाद अखिलेश व मायावती के मुंह पर बस एक ही बात है- नोटबंदी, नोटबंदी, नोटबंदी। 8 नवम्बर को मोदी द्वारा नोटबंदी की घोषणा से पूर्व जो नेता मोदी से पूछा करते थे कि कालेधन के विषय में मोदी ने क्या किया वही 9 नवम्बर से पूछ रहे हैं कि ऐसा क्यों किया।

उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या आप जानते हैं कि सपा, बसपा, कांग्रेस आदि के सारे नेता जो एक दूसरे के विरोधी थे एक दूसरे के साथ क्यों नजर आ रहे हैं? बाद में स्वयं जबाव देते हुए बताया कि नोटबंदी के कदम से सारे के सारे कालेधनवालों को 75 से 85 प्रतिशत पेनाल्टी देनी पड़ रही है। केन्द्र सरकार यह सारी रकम देश के गांव, गरीब, दलित, किसान पर खर्च करने जा रही है। इसलिए सबको सांप सूंघ रहा है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा नोटबंदी पर सवाल उठाए जाने भाजपा अध्यक्ष का जबाव था कि अखिलेश जी पहले जनता को अपने 5 साल के कार्यकाल का तो हिसाब दे दो, फिर हमसे हिसाब पूछना। अखिलेश सरकार पर भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाए जाने का आरोप लगाते हुए अमित शाह का कहना था कि अगर हमने सत्ता में आने पर सही मुकदमे भी दर्ज कराए तो सपा व बसपा वाले आधे से अधिक जेल में होंगे। मथुरा के जवाहरबाग कांड, बुलंदशहर के दुष्कर्मकांड व उस पर आजम खां के बयान, जमीनों पर कब्जे, एटा में जहरीली शराब से मौतें तथा प्रदेश में प्रधानमंत्री फसल बीमा को लागू न करने पर सवाल उठाते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष का मुख्यमंत्री अखिलेश से सवाल था कि पहले जनता को इसका तो जबाव दें कि चाचा-भतीजा के कमीशन खाने के चक्कर में क्यों किसानों का बीमा योजना का प्रीमियम ही नहीं भरा जा सका।

अमित शाह ने युवाओं को लुभाते हुए मोदी सरकार के क्लास 3 व 4 संवर्ग की भर्ती में इंटरव्यू समाप्त करने के निर्णय को उ0प्र0 सरकार द्वारा लागू न करने पर भी अखिलेश सरकार की खिंचाई की। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए अमित शाह का कहना था कि वे पूछते हैं कि देश में क्या बदला? शाह के अनुसार राहुल पहले तो वे अपना इटैलियन चश्मा उतारकर भारतीय चश्मा पहनें। ऐसा कर वे समझ जाएंगे कि देश में क्या बदलाव हुआ। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का हवाला देते हुए अमितशाह का कहना था कि आपकी सरकार में आए दिन भ्रष्टाचार होते थे। 12 लाख करोड़ के घपले हुए। इन घपलों में सपा व बसपा भीे कांग्रेस की बैशाखी होने के कारण शामिल थे। पर मोदी सरकार के ढाई साल के काल में विरोधी भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा पाते।

सभा को एटा के भाजपा सांसद राजवीरसिंह राजू, भाजपा के जिलाध्यक्ष डा दिनेश वशिष्ठ ने भी संबोधित किया। जबकि मंच पर प्रदेश के सह प्रभारी सांसद रमेश बिधूड़ी, क्षेत्रीय महामंत्री नागेन्द्र सिंह, ब्रज प्रदेश अध्यक्ष बीएल वर्मा, पूर्व सांसद एसपी सिंह बघेल आदि नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
Close