खबरेराज्यहरियाणा

39 दिन बाद मोहाली में गिरफ्तार हुई हनीप्रीत,खुल सकते हैं कई बड़े राज़

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को डेराबस्सी पुलिस ने मंगलवार को मोहाली से अरेस्ट कर लिया। पहले खबरें आ रही थीं कि वह पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकती है। राम रहीम को 25 अगस्त को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। वह हेलिकॉप्टर में बाबा के साथ रोहतक गई, लेकिन उसके बाद से फरार थी। 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मीडिया के सामने आई। दो न्यूज चैनलों को दिए इंटरव्यू में उसने कहा कि पापा के जेल जाने के बाद मैं बिल्कुल अकेली हो गई। बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला दर्ज है। पंचकूला में हुई हिंसा के बाद से पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी। 

परमिशन के बाद ही कोर्ट गई..

हनीप्रीत इंसा ने कहा- क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती?

-हनीप्रीत के मुताबिक, “जिस हनीप्रीत को आपने दिखाया है, वो ऐसी नहीं है। उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं। मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है। ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है।”

– “एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन कोर्ट कैसे जा सकती है? इसके बाद कहा गया कि मैं गलत आई हूं। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है? आपने कहीं सुना कि मैंने दंगे के लिए कुछ कहा हो। हमें तो लगा कि सुबह कोर्ट गए, शाम को आ जाएंगे।”

-राम रहीम से रिश्ते पर हनीप्रीत ने कहा, “मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है? क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती।”

Related Articles

Back to top button
Close