खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

48 घंटे में बनी थी पद्मावती पर रंगोली , कुछ ही सेकंड में विरोधियो ने तहस नहस कर दिया !

मुंबई, 16 अक्तूबर : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध जारी है। गुजरात के सूरत में कलाकार करण जरीवाला ने पद्मावती की रंगोली का डिजाइन तैयार किया था, जिसे बनाने में उनको 48 घंटे से ज्यादा का वक्त लगा था। सूरत के एक मॉल में बनाई गई इस रंगोली को फिल्म का विरोध करने आए एक गुट ने पूरी तरह से तहस नहस कर दिया।

विरोध से पहले कि रंगोली
विरोध से पहले कि रंगोली

विरोध करने वाले अपना काम करके वहां से फरार हो गए। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी फिल्म का विरोध किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और जमशेदपुर में फिल्म के पोस्टर जलाए गए और भंसाली का पुतला फूंका गया। इंदौर का एक संगठन फिल्म के प्रदर्शन को लेकर पीवीआर सिनेमाघरों को पत्र लिखकर चेतावनी दी है।

इस वजह से एक ही सप्ताह में लाफ्टर चैलेंज शो के इन जजों को हटाया गया

फिल्म पद्मावती पोस्टर
फिल्म पद्मावती पोस्टर

राजस्थान में कर्णी सेना पहले से ही इस फिल्म का विरोध कर रही है। इस संगठन ने ही इस साल जनवरी में जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी और संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी। इसी संगठन पर कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आगजनी का आरोप लगा था। विरोध करने वाले भंसाली पर महारानी पद्मावती और खिलजी को लेकर इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं। केंद्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भरोसा दिला चुकी हैं कि फिल्म के प्रदर्शन में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी और सिनेमाघरों को सुरक्षा दी जाएगी।  (हिंस) । 

Related Articles

Back to top button
Close