Home Sliderखबरे

अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी, लौटे घर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता अब ठीक है और उन्हें शुक्रवार रात को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बिग बी को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात अस्पताल से अपने बेटे अभिषेक बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ घर लौटे हैं। अभिषेक बच्चन अपनी सफेद रेंज रोवर की अगली सीट पर बैठे थे, जबकि जया पीछे अमिताभ बच्चन के साथ थीं। उनकी गाड़ी के पीछे पुलिस की एक गाड़ी भी थी। अमिताभ बच्चन हमेशा नियमित जांच के लिए अस्पताल जाते रहते हैं। वह साल 2012 में सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं। 1982 में फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी।

बीग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा-‘उदासीनता से राहत और अचानक दुनिया के लिए एक उज्ज्वल और धूप का दिन लग रहा है। वहां शांत और संगठित देखभाल प्रबंधन है और महीनों के बाद, आखिरकार सूर्या का एक दृश्य .. ।

बिग बी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी थी। अमिताभ ने ट्विटर पर करवाचौथ के अवसर पर पत्नी जया बच्चन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट किया था। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपने परिवार के साथ सादगी से अपना 77वां जन्मदिन मनाया था। अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्‍ट कर रहे हैं। अमिताभ फिल्म ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close