Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आर्सेनल ने वोल्वरहैम्पटन को 2-0 से हराया

वोल्वरहैम्पटन। प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में आर्सेनल ने वोल्वरहैम्पटन को 2-0 से हरा दिया। इस हार के साथ ही वोल्वरहैम्पटन की पहली बार चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को झटका लगा है।

इस मैच में आर्सेनल ने आक्रामक शुरुआत की, हालांकि वे वोल्वरहैम्पटन के डिफेंस को भेदने में सफल नहीं हो सके। 18 साल के मिडफील्डर बुकायो साका ने 43वें मिनट में पहला गोल कर आर्सेनल को 1-0 की बढ़त दिलाई।

पहले हाफ की समाप्ती पर आर्सेनल 1-0 से आगे रहा। दूसरे हाफ में भी आर्सेनल ने आक्रामक खेल जारी रखा। मैच के 86वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी एलेक्सांद्र लाकाजते ने गोल कर टीम की बढ़त को 2-0 कर दिया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ।

लीग दोबारा शुरू होने के बाद वोल्व्स की टीम ने पहली बार अंक गंवाए हैं। टीम ने इससे पहले लगातार तीन जीत दर्ज की थी। इस हार से चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की वोल्वरहैम्पटन की उम्मीदों को झटका लगा है क्योंकि लीग में जगह बनाने की दौड़ में उसके प्रतिद्वंद्वियों लीसेस्टर और मैनचेस्टर यूनाईटेड दोनों ने शनिवार को जीत दर्ज की।

प्रीमियर लीग में शीर्ष पांच में रहने वाली टीमें यूरोप की शीर्ष लीग (चैंपियन्स लीग) के लिए क्वालीफाई करेंगी। वोल्व्स की टीम अभी छठे स्थान पर है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close