Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्र

बांद्रा की घटना चिंताजनक, भ्रमित करने वाली पोस्ट न डालें: शरद पवार

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि बांद्रा की घटना चिंताजनक है. यह घटना सोशल मीडिया पर गुमराह करने वाले पोस्ट डालने से हुई है. हम सभी को इस तरह की भ्रमित करने वाले पोस्ट डालने से बचना चाहिए.

शरद पवार ने कहा कि इस समय कई दलों के नेता सिर्फ राजनीतिक बयानबाजी में लगे हैं. जबकि यह समय राजनीति करने का नहीं है. इस समय कोरोना को पराजित करने का एकमेव लक्ष्य होना चाहिए. सियासत के लिए पूरी जिंदगी पड़ी है.

शरद पवार ने बुधवार को कहा कि कोरोना के संकट को पराजित करने की शक्ति व क्षमता भारतवासियों में है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल देश में लाॅकडाऊन की अवधि 3 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है. सभी देशवासियों को इस समय प्रधानमंत्री के निर्णय को कठोरता से पालन करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सभी राज्यों को उनके हिस्से की रकम केंद्र को तत्काल जारी कर देनी चाहिए. इसी तरह सभी राज्यों में विशेष पैकेज भी तत्काल दिया जाना आवश्यक है.

शरद पवार ने कहा कि कोरोना की वजह से छोटे, मध्यम व बड़े सभी तरह के उद्योग-धंधे प्रभावित हुए हैं. इसका असर आगामी दो वर्ष तक रोजगार पर होगा. बेरोजगारी बढ़ सकती है. मजदूर चिंतित है. इसका उपाय किया जाना आवश्यक है.

पवार ने कहा कि राज्य में कोरोना से निपटने के लिए विभिन्न तरह के उपाय सरकार की ओर से किये जा रहे हैं. इस कार्य में मेडिकल स्टाफ के साथ पूरा प्रशासन लगा हुआ है. लोगों को सिर्फ अपने घरों में रहकर सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए सरकार को सहयोग करना है. शरद पवार ने कहा कि सभी लोग संयमित होकर इस संकट का सामना करने के लिए सरकार का सहयोग करें. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close