Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

BHU में फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी,05 अक्टूबर : काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद हुए बवाल के बावजूद मारपीट की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है। गुरूवार को फिर विवि के समाजशास्त्र संकाय में एक छात्रा के साथ कथित छेड़छाड़ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़िता की शिकायत पर प्राक्टोरियल बोर्ड और लंका पुलिस तत्काल हरकत में आ गयी। पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गुररुवार दोपहर में विवि के समाजशास्त्र विभाग में कक्षाएं समाप्त होने पर एमए सोसियोलाजी तृतीय सेमेस्टर की एक छात्रा विभाग से बाहर निकल रही थी। इसी दौरान संकाय के एमए पब्लिक एड तृतीय वर्ष का छात्र शीतल शरण गौड़ पर आरोप है कि उसे रोक कर बदतमीजी की। विरोध करने पर जबरन उसका मोबाइल छिन कर उसका बाल खींच कर तीन चार थप्पड़ मार दिया।

घटना से क्षुब्ध छात्रा ने तत्काल प्राक्टर को घटना की जानकारी दी। सूचना पाते ही प्राक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी विभाग में पहुंच गये। उधर छात्रा ने आरोपी छात्र के खिलाफ लंका थाने में तहरीर दी। मिली तहरीर पर लंका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। उधर इस घटना से आरोपी छात्र के सहपाठी भी लामबंद होकर थाने पहुंच गये थे। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close