खबरे

Bigg Boss : हीना ने अर्शी को कहा कैरेक्टरलेस तो अर्शी ने कहा जूता ……

मुंबई : बिग बॉस के घर में लड़ाई , झगडा गाली गलौज कोई नई बात नहीं हैं . आये दिन यह सब कॉमन हैं , लेकिन घरवालो का एक दुसरे पर कमेंट अपनी लिमिट क्रॉस करदे तो चर्चा का विषय बन जाता हैं . यही हुआ हीना और अर्शी के बिच में . इनके झगडे में घरवालो को भी दखल देना पड़ा . 

दरसअल, बिग बॉस ने लग्जरी टास्क की घोषणा की. टास्क का नाम रखा गया BB की अदालत. कोर्टरुम ड्रामा में अर्शी और हितेन को पति-पत्नी बनाया गया, जिनका अदालत में तलाक का केस  चल रहा है. टास्क के लिए दो टीमें बनाईं गईं. हितेन के भाई बने लव त्यागी और प्रि‍यांक. हिना खान हितेन की बहन और उनकी तरफ से वकील बनीं. अर्शी खान की साइड से वकील थे विकास गुप्ता.  टास्क के दौरान शि‍ल्पा शिंदे, अर्शी खान की मां बनीं और पुनीश, विकास उनके भाई के किरदार में नजर आए. सपना चौधरी और बंदगी कालरा को जज बनाया गया.

arshi-khan_

टास्क शुरू होते ही हितेन और अर्शी के केस की पैरवी शुरू हुई. इस दौरान हिना खान ने हितेन के भाई बने प्रियांका को कटघरे में बुलाया. हिना ने उनसे पूछा, प्रियांक विस्तार से बताएं आपकी भाभी ने आपके साथ क्या किया? प्रियांक ने जवाब में कहा- अर्शी फ्लर्ट करती हैं और जब वह एक्सरसाइज करती हैं तभी भी वह फ्लर्ट करने की कोशि‍श करती हैं.

हीना पर बरसी अर्शी 

प्रियांक अर्शी को चीप बताते हैं इस पर अर्शी खान उनके सभी इल्जामात को गलत बताती हैं और इसी मुद्दे पर बहस छि‍ड़ जाती है. जज बनी सपना शांति बनाए रखने के लिए कहती हैं और इसी बीच हिना, अर्शी पर अदालत में आरोप लगाते हुए कहती हैं कि अर्शी को एक मर्द चाहिए. वह कैरेक्टरलेस हैं.  इसी बात पर अर्शी आपा खो बैठती हैं और हिना खान पर बरस पड़ती हैं.

अर्शी ने प्रियांक को दी जुते  से मारने की धमकी 

हिना खान अर्शी से कहती हैं कि ये एक सिर्फ एक टास्क है. अर्शी चिल्लाते हुए कहती हैं, ‘मैं कहूं तो ब्लेम और आप करें तो टास्क. ऐसे नहीं होता.’ इसी बात में प्रियांक भी बाेल पड़ते हैं और अर्शी अपना आपा खो देती हैं. इसके बाद आर्शी प्रियांक से कहती हैं कि ज्यादा बोलेगा तो फेंककर जूता से मारूंगी. लड़कियों की इज्जत करनी नहीं आती तुझे.

यही नहीं इसी टास्क के दौरान प्रियांक ने अर्शी का पुराना जोक भी सामने ला देते हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने कपड़े फाड़ लेंगी. इसके बाद अर्शी बहुत गुस्सा हो गईं और उन्होंने हिना और प्रियांक पर बरसना शुरू कर दिया. अर्शी, प्रियांक को जवाब देते हुए कहा, अर्शी खान अपने कपड़े फाड़ेगी, तुम्हारे बाप ने नहीं खरीद के दिए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close