Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

CBI ने दाती महाराज पर रेप और अप्राकृतिक यौन संबंध का केस किया दर्ज

नई दिल्ली, सीबीआई ने शनि धाम के दाती (मदनलाल) महाराज के खिलाफ अपने आश्रम में कथित रूप से रेप करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज किया है। एक अफसर ने शुक्रवार को बताया कि दिल्ली हाई कोर्ट के निर्देशों पर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में एक शिष्या की शिकायत पर दाती, उनके तीन भाइयों और एक महिला के खिलाफ कथित रूप से रेप करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया।

दिल्ली और राजस्थान में अपने आश्रम में शिष्या के साथ रेप करने के आरोपी दाती से पुलिस ने 22 जून को पूछताछ की थी। आरोपी का दावा था कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। चीफ जस्टिस राजेंद्र मेनन और वीके राव की बेंच ने शिकायतकर्ता महिला की याचिका सीबीआई को ट्रांसफर करने की परमिशन दी थी और कहा था दिल्ली पुलिस जिस तरह मामले की जांच कर रही है उसने जांच को सवालों के घेरे में ला दिया है। बता दें कि दाती महाराज पर अपनी शिष्या से रेप का आरोप है।

इसी साल 7 जून को पीड़िता ने महाराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। मामला साल 2016 के जनवरी और मार्च महीनों का है। पीड़िता ने दाती महाराज के अलावा 5 अन्य लोगों पर दाती का साथ देने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

Related Articles

Back to top button
Close