Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

CM फडणवीस के फर्जी फेसबुक अकाउंट से हो रही हैं शरद पवार की बदनामी !

मुंबई, 05 जनवरी :  मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नाम से खोले गए फर्जी फेसबुक अकाउंट से राकांंपा सुप्रीमो शरद पवार की बदनामी की जा रही है। इस मामले में राकांपा प्रदेशाध्यक्ष सुनील तटकरे ने जहां न्यायालयीन कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं, राकांपा के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ठाणे के पुलिस आयुक्त से मामले में कार्रवाई करने की मांग करते हुए उनसे गुरुवार को मुलाकात की थी और गुरुवार की देर रात एक युवक पर इसी प्रकरण को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री फडणवीस के नाम पर खोले गए फर्जी फेसबुक अकाउंट से राकांपा सुप्रीमो शरद पवार को बदनाम किया जा रहा है। फर्जी फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली गई है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि देशहित में शरद पवार जैसे व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है तो भी पाप नहीं लगेगा। ऐसी पोस्ट डालने वाले पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए ठाणे जिले से राकांपा के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने गुरुवार को ठाणे के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह से मिलकर उस पर कार्रवाई करने की मांग की और गुरुवार की देर रात फर्जी फेसबुक एकाउंट चलाने वाले युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया।

करनी सेना की धमकी : हिन्दुस्तान में कहीं भी किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म ……..

वहीं राकांपा के प्रदेशाध्यक्ष सुनील तटकरे ने गुरुवार को ही एक पत्रकार परिषद में कहा था कि हम तो इस प्रकरण को लेकर न्यायालय में जाएंगे ही, पर मुख्यमंत्री को स्वत: इस मामले में संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई करना चाहिए। तटकरे का कहना है कि पवार वरिष्ठ नेता हैं और देश के साथ ही महाराष्ट्र के विकास में उनका अहम योगदान है। राष्ट्रीय स्तर पर जब-जब कोई समस्या आती है तो पवार से सलाह अवश्य ली जाती है।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close