Home Sliderखबरेमध्यप्रदेशराज्य

CM शिवराज सिंह चौहान के यात्रा के दौरान रथ पर पथराव , कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली (3 सितंबर): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए राज्य के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी कड़ी मे वह रविवार को चुरहट क्षेत्र में पहुंचे लेकिन जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रथ पर पथराव कर दिया गया। गनीमत रही कि पथराव में सीएम शिवराज को कोई चोट नहीं आई और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

वहीं इस घटने के बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा अगर ताकत है तो सामने आकर मुकाबला करो । उन्होंने कहा जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है ,उससे बौखलाते क्यों हो। मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं । उन्होंने कहा अरे राहुल सिंह यानी अजय भैया तुम राजनीत को कहां ले जाओगे। तुम्हारे पिताजी अर्जुन सिंह जी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। केंद्रीय मंत्री रहे हैं। पंजाब के गवर्नर भी रहे हैं । उन्होंने कभी इस तरह के संस्कार नहीं डाले। वे तो भाजपा के एक कार्यक्रम में हम लोगों ने बुलाया था तो मुख्यमंत्री रहते हुए आए थे ।उन्होंने मतभेद को कभी मनभेद नहीं बनाया ।अरे भैया यह तूने क्या कर दिया। जो मां का नहीं हुआ, वह प्रदेश का क्या होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अजय सिंह ने कहा राहुल तुमने तो अपनी बुजुर्ग मां का ख्याल नहीं रखा। वह दर-दर की ठोकरें खा रही हैं ।अदालत के चक्कर काट रही हैं ।वह कोई सामान्य महिला नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी है। वह हमारी भी मां है लेकिन ऐसा आचरण तुम अपनी मां से करोगे ।,यह किसी को उम्मीद नहीं थी ।मुझे तो रत्ती भर नहीं थी। उन्होंने कहा मुझे पता चल गया था राहुल सिंह चुरहट में मुझे रोकने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं ।भैया इतने कमजोर हो गए हो तुम शिवराज की एक यात्रा से डर गए ।उन्होंने कहा तुम भी मेरे गांव गए थे, तो मैंने फूल मालाओं से स्वागत कराया था। मैंने कहा था अपना मेहमान आया है। उसका स्वागत करना है। प्रदेश की राजनीति को कहां ले जाओगे? मुख्यमंत्री ने कहा अजय सिंह इस तरह की बचकानी हरकत से प्रदेश की राजनीति को कहां ले जाओगे? मध्यप्रदेश में हिंसा की राजनीति को कभी स्थान नहीं मिला है ।

Related Articles

Back to top button
Close