Home Sliderखबरे

फिल्म ‘पागलपंती’ का आठ पोस्टर रिलीज, फनी नजर आए सभी स्टारकास्ट

निर्माताओं ने फिल्म ‘पागलपंती’ का आठ पोस्टर जारी किया है। निर्माताओं ने पोस्टर में अनिल कपूर को वाईफाई भाई, अरशद वारसी को जंकी, चंदू के रूप में पुलकित सम्राट, जॉन अब्राहम को राज किशोर, संजना के रूप में इलियाना डिक्रूज, जानवी के रूप में कृति खरबंदा, काव्या के रूप में उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला को राजा साहब के रूप में प्रस्तुत किया है।

22 नवंबर को रिलीज होने वाली इस कॉमेडी फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट है। फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत द्वारा निर्मित है।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘पागलपंती’ का पोस्टर शेयर किया। तरण ने ट्वीट किया-‘ फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

निर्देशक अनीस बज्मी ट्विटर पर फिल्म ‘पगलपंती’ के नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-‘तो कुछ इस तरह दिखती है टीम पागलपंती’

अनिल कपूर ने ट्वीट किया-‘अपून वाईफाई भाई …अपना नेटवर्क टावर से नहीं पावर से चलता है, ‘पगलपंती’ 22 नवंबर को सिनमेमाघरों में रिलीज होगी।’ पगलपंती शुरू वाईफाई भाई।’

अरशद वारसी ने लिखा-‘पता नहीं लोग क्यों कहते हैं कि ये बहुत पकाता है?

जॉन अब्राहम ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-‘छुरी चलाउ या काटा ..या बॉस को मार दूं चांता! सिनेमाघरों में ‘पगलपंती’ 22 नवंबर को।’

पुलकित सम्राट ने ट्वीट किया-‘हेलमेट तो सर पे है, तरबूज कहां है ?!

इलियाना डिक्रूज ने लिखा-‘पनौती से प्यार किया…और लाइफ का बंटाढार किया।’

उर्वशी रौतेला ने ट्वीट किया-‘हुर परी जैसी लड़की को भूतनी कहते हो …शर्म नहीं आती भूतनी के’

फिल्म ‘पागलपंती’ का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोस्टर में सभी स्टारकास्ट फनी नजर आ रहे हैं।

फिल्म का टीजर पोस्टर शुक्रवार को जारी हुआ था जिसका टैगलाइन था-‘दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है नहीं!’ पोस्टर में कोई भी कलाकार नजर नहीं आ रहा था। अनीस बज्मी ने इससे पहले अनिल के साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें ब्लॉकबस्टर ‘नो एंट्री’ (2005) और ‘वेलकम’ (2007) शामिल हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अनिल ने अनीस बज्मी फिल्मों में इलियाना और जॉन दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। उन्होंने इलियाना के साथ ‘मुबारकां’ और ‘वेलकम बैक’ में जॉन के साथ काम किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close