Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

भविष्य में विफलता के तौर पर होगी ‘कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी’ पर चर्चा : राहुल

नई दिल्ली। देश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के लेकर कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर केंद्र सरकार क निशान पर लिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भविष्य में जब भी विफलता की बात होगी तो तीन बातों ‘कोविड-19, नोटबंदा और जीएसटी’ को हमेशा याद किया जाएगा।

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कहा कि तीन मसले कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी ऐसे विषय हैं, जिनकी विफलता पर भविष्य चर्चा होगी। इतना ही नहीं हार्वर्ड के बिजनेस स्कूल में विफलता के तौर पर इन तीन विषयों पर अध्ययन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बातें बताती हैं कि किस तरह लोगों को बहलाया गया है।

इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को 21 दिनों में जीता जाएगा। वीडियो में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के क्रम को ग्राफ के जरिए दिखाया गया है कि कैसे सौ दिनों में भारत कोरोना वायरस की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है।

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस के करीब 25 हजार नए केस हर रोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में भारत अब कोरोना संक्रमण के मामले में प्रभावित देशों की सूची में तीसरे नंबर पर आ गया है। भारत अब सिर्फ अमेरिका और ब्राजील से पीछे हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close