Home Sliderखबरेदेशराज्यहरियाणा

हरियाणा : पीएनबी भिवानी के गार्ड को बंधक बनाकर दिनहाड़े 15 लाख की लूट

भिवानी । जिले के चांग गांव में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पांच नकाबपोश युवकों ने गुरुवार को दिनदहाड़े सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर 15 लाख लूट लिए। गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया खुद भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने तुरंत शहर के मुख्य रास्तों पर नाकाबंदी कर लूटेरों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। पुलिस सीसीटीवी में मिले नकाबपोश बदमाशों की पहचान कराने में जुटी है।

बैंक प्रबंधक राजिंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवरा की सुबह करीब साढ़े 10 बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाश बैंक पहुंचे। उन्होंने हथियार के बल पर बैंक के मुख्य द्वारा पर तैनात गार्ड को बंधक बना लिया। एक बदमाश वहीं खड़ा रहा, जबकि चार बदमाश बैंक के अंदर आ गए।

बदमाशों ने बैंक में पैसे निकलवाने आई एक महिला का बैग छीन लिया। उसमें कुछ नहीं था। इस बीच बंधक बनाए गए बैंक के गार्ड ने थोड़ा विरेाध किया तो उसके पास खड़े बदमाश ने गोली चला दी। गोली गार्ड के पैर के पास से निकल गई। वह फिर से खामोश हो गया। अन्य बैंककर्मी और शाखा में मौजूद ग्राहक भी बुरी तरह डर गए। बदमाशों ने कैशियर का केबिन खुलवाया और वहां रखे रुपयों से भरा बैग उठाकर फरार हो गए।

बैंक मैनेजर के अनुसार लूटी गई धनराशि अनुमानत: 15 लाख है। सही जानकारी जांच-पड़ताल के बाद ही पता चलेगी। पुलिस बदमाशों को तलाश रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close