खबरेस्पोर्ट्स

IPL 10 : शून्य पर आउट होकर भी गेल ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया !

नई दिल्ली, 08 मई= दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल अपने सौवें आईपीएल मैच में शून्य पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इसी के साथ वह इस सत्र में मैच की पहली ही गेंद पर आउट होने वाले भी पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

गेल के नाम आईपीएल में 41.12 की औसत से 3578 रन हैं। जिसमें उन्होंने पांच शतक और 21 अर्धशतक लगाए हैं। उन्हीं के नाम आईपीएल की सबसे बड़ी पारी(नाबाद 175) का रिकॉर्ड दर्ज है। वहीं क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की त्रिमूर्ति आईपीएल-10 में एक बार फिर सुपर फ्लॉप हो गई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ये तीन विस्फोटक बल्लेबाज कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दर्शकों को निराश कर गए। गेल का खाता नहीं खुला, कप्तान विराट ने नौ गेंदों में पांच रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने आठ गेंदों में 10 रन बनाए। यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें यह त्रिमूर्ति बुरी तरह फ्लाप हुई है।

संदीप शर्मा को भारी पड़ा अंपायर से उलझना , अब चुकाना होगा फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में भी गेल खाता नहीं खोल पाए थे| विराट ने आठ गेंदों में छह रन बनाए थे और डिविलियर्स 11 गेंदों में 10 रन ही बना सके थे। इस त्रिमूर्ति ने कोलकाता के खिलाफ कुल 15 रन बनाए जो तीनों का कुल मिलाकर सबसे कम स्कोर है। पिछले मैच में तीनों ने कुल 16 रन बनाए थे। आरसीबी को कोलकाता के खिलाफ शर्मनाक पराजय का सामना करना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button
Close