Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महाराष्‍ट्र : औरंगाबाद जिले के थाने में बंद आरोपी को हुआ कोरोना, 26 पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन

मुंबई । औरंगाबाद जिले के सिटी चौक पुलिस स्टेशन के लॉकअप में रखे गए एक आरोपित की बुधवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए इस पुलिस स्टेशन के 26 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

पुलिस निरीक्षक संभाजी पवार ने बताया कि 26 पुलिस कर्मियों की भी कोरोना जांच की गई है। उम्मीद है कि सभी पुलिस कर्मियों का टेस्ट निगेटिव आएगा लेकिन फिलहाल सभी 26 पुलिस कर्मियों को क्वारेंटाइन किया गया है। उन्होंने बताया कि चार दिन पहले चेलीपुरा इलाके से लोगों को सुन्न कर देने की दवा अवैध तरीके से बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। उसे अन्य 4 आरोपितों के साथ लॉकअप में रखा गया था। उसकी मेडिकल जांच की गई थी।

इसी बीच आरोपित को कोर्ट ने मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था लेकिन बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उसके साथ लॉकअप में रहने वाले अन्य तीन आरोपितों की भी आज कोरोना जांच की गई है। उसके संपर्क में आए 26 पुलिसकर्मियों को तत्काल क्वारेंटाइन कर दिया गया है और उन सभी की भी कोरोना जांच की गई है।

संभाजी पवार ने कहा कि पुलिस स्टेशन में कोरोना से बचाव को लेकर पहले से उपाय किये जा रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि सभी पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव ही आएगी। फिर भी इन सभी पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य का खास ध्यान दिया जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close