Home Sliderखबरेमध्यप्रदेश

MP : घर में घुसा बेकाबू ट्रक, मौके पर 10 लोगो की मौत , आक्रोशित हुए ग्रामीण

जबलपुर (21 फरवरी ) : जबलपुर से मंडला के बीच बरेला में अलसुबह एक बेकाबू ट्रक घर में घुस गया। जिससे मौके पर ही 10 लोगों की मौत होने की सूचना है। घटना की जानकारी लगने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है, उन्होंने हाईवे पर जाम लगा दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच रहे हैं।

trak 1

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक 10 चका ट्रक मंडला से जबलपुर की ओर चला आ रहा था। तभी वह बरेला के पास खड़ी बस से टकरा गया और बेकाबू होकर एक घर में जा घुसा है। जहां सो रहे एक ही परिवार के 9 से 10 लोग उसकी चपेट में आ गए। सूत्रों के अनुसार सभी की मौत मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कुछ और लोग घर के भीतर दबे होने की बात भी कही जा रही है। एक्सीडेंट की खबर जैसे ही गांव में फैली लोग भारी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए हैं। लोगों ने शवों को निकालने का प्रयास किया है। वहीं पुलिस व प्रशासन के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क गया है, जिसके बाद उन्होंने जाम लगा दिया है। गुस्साए ग्रामीणों को देखते हुए तत्काल मौके पर भारी पुलिस बल भेज दिया गया है.

UP इन्वेस्टर्स समिट : तीन साल में पैदा करेंगे 40 लाख रोजगार-योगी आदित्यनाथ

एएसपी ग्रामीण संजय साहू के अनुसार ट्रक घुसने की सूचना है, ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया है, जिसके बाद कंट्रोल रूम से पुलिस बल भेज दिया गया है। राहगीरों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और कानून व्यवस्था भी बनी रहे इसके लिए उचित व्यवस्था की जा रही है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस भेजी गई हैं। प्राथमिक उपचार के लिए बरेला अस्पताल व गंभीर मरीजों को जबलपुर के अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। हादसे को देखते हुए यातायात व्यवस्था भी परिवर्तित की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close