Home Sliderखबरे

OMG बॉलीवुड का यह सुपरस्टार बेच रहा हैं पापड़ ! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

मुंबई  : फिल्मो में जान डालने के लिए एक्टर एक्ट्रेस क्या नहीं करते . अपने किरदार के साथ इंसाफ करने के लिए आप के स्टार अपने रोल में पूरी तरह से घुस जाते हैं . कुछ ऐसा ही बोंलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन आजकल कर रहे हैं .  

ऋतिक रोशन आजकल पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं.चौकिये मत दरअसल , ऋतिक ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा पहनावा पहना हुआ है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. ऋतिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूट में व्यस्त दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऋतिक की यह फोटो भी इसी फिल्म की है. यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है. एक तरह से यह कहा जा सकता है कि आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में वह आनंद के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BfanhF0n01_/?taken-by=ihrithikfc

इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन की पापड़ बेचते हुए कई फोटो सामने आई है. इतना ही नहीं, उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह साफ-साफ सुना जा सकता है कि ऋतिक साइकिल चलाते हुए बोल रहे हैं ‘पापड़ ले लो’. बॉलीवुड में एक्शन और सुपरहीरो का रोल निभा चुके ऋतिक रोशन को इस नए अवतार में देखने के बाद हर कोई स्तब्ध रह जाएगा.

https://www.instagram.com/p/BfYMB22H7oB/?taken-by=ihrithikfc

फिलहाल यह एक फिल्म का सीन है, जिसमें वह कुछ ऐसे दिखाई दे रहे हैं. अभी बाकी शूट होना बाकी है, जिसमें वह कई अलग-अलग तरह से देखे जाएंगे. यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस से मौके पर रिलीज होनी है. 

बता दें कि फिल्म सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन के संघर्षों पर आधारित है. सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है. इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं.

विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button
Close