Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड को मिलेगी कड़ी चुनौती: माइकल वॉन

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम को हराने के लिए इंग्लैंड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

वॉन ने कहा कि यदि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच जैसा खेल इंग्लैंड ने दिखाया तो पाकिस्तान उन्हें झटका दे सकता है।

वॉन ने एक समाचार वेबसाइट को बताया, “इंग्लैंड के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा कदम है। मैं वेस्टइंडीज की अवहेलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन वेस्टइंडीज की तुलना में पाकिस्तान एक बेहतर टेस्ट मैच टीम है।”

उन्होंने कहा, “मैं इस सीरीज का इंतजार कर रहा हूं। पाकिस्तान यहां आकर इंग्लैंड को झटका दे सकता है, यदि उन्होंने वैसा खेल दिखाया, जैसा कि साउथैंपटन में उन्होंने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ दिखाया था।”

उन्होंने आगे कहा, “बाबर आज़म और अजहर (अली) उच्च गुणवत्ता के दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं, जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलना जानते हैं। अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करता है और मुझे यकीन है कि उनकी योजना बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाने की होगी, तो वे वास्तव में इंग्लैंड को चुनौती देंगे।”

इंग्लैंड 5 अगस्त से मैनचेस्टर में तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में पाकिस्तान से भिड़ेगा। अगले दो टेस्ट क्रमशः साउथैम्पटन में 13 अगस्त और 21 अगस्त से खेले जाएंगे। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close