महाराष्ट्रमुंबईराज्य

palghar,video : स्वास्थ्य मंत्री एकनाथ शिंदे की कुर्सी टूटी ,कुर्सी नही सह पाई डबल मंत्री के पद का बोझ ,बाल बाल बचे मंत्री जी

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के निरीक्षण के लिए पहुंचे महाराष्ट्र के शिवसेना के PWD और स्वास्थ्य मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath shinde PWD -health minister ) जिस कुर्सी पर बैठे थे वह कुर्सी डबल मंत्री के पद का बोझ नहीं सह पाई जिसके कारण वह चरमरा कर टूट गयी .गलिमत इस बात की रही की कुर्सी टूटने के बाद मंत्री जी बाल बाल बच गए उन्हें किसी प्रकार की चोटे नहीं आई .

अब एकनाथ शिंदे की कुर्सी टूटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे आप देख सकते है की मंत्री जी कुर्सी कैसे टूट गई .और यह घटना वहा मौजूद किसी व्यक्ति के मोबाईल में कैद हो गई .अभी हाल ही में शिवसेना के स्वास्थ्य मंत्री दीपक सावंत के इस्तीफे के बाद इस विभाग का अतरिक्त मंत्री का पद एकनाथ शिंदे को सौपा गया है .

पालघर जिल्ह्याच्या 461.41 कोटींच्या प्रारूप नियोजन आराखड्यास मान्यता…..

बताया जा रहा है की 14 जनवरी को महाराष्ट्र के मुंबई से सटे पालघर जिला में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के निरीक्षण के लिए आये हुए थे .पर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री एकनाथ शिंदे को इन केंद्रों के खस्ता हालत को जानने के लिए बहुत ज्यादा तह में नहीं जाना पड़ा.

 इस निरीक्षण के दौरान जब जव्हार तालुका के आखिरी छोर पर स्तिथ जामसर प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में निरीक्षण के दौरान प्राथमिक चिकित्सा में रखी जिस कुर्सी पर स्वास्थ्य मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde  PWD mantri.  swasthya)बैठे थे वह कुर्सी शिंदे के डबल मंत्री पद का बोझ नहीं संभाल पाई और देखते ही देखते चरमरा कर टुटा गई .कुर्सी टूटी देख कर वहा मौजूद अधिकारियो ने मंत्री जी को संभालने की पूरी कोशिश की गलिमत इस बात की रही की मंत्री बाल बाल बच गए गए उन्ही किसी प्रकार की कोई चोटे नहीं आई .

जब फोन करके इस घटना के बारे में पालघर जिला के स्वास्थ्य अधिकारियो से इस घटना के बारे में जानकारी लेना चाहा तो अधिकारियो ने यह कहते हुए इस घटना की जानकारी देने से मना कर दिया की उस पालघर जिले की डीपीसी मीटिंग थी और हम उस मीटिंग में मौजूद थे .इस घटना के बारे में हमें कुछ नहीं पता और इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है जबकि की मंत्री जी के कुर्सी टूटने का वायरल वीडियो कुछ अलग ही कह रहा है .

 वही निरिक्षण के दौरान पालघर जिले के धाबेरी , जामसार, साखरे और अन्य प्राथमिक चिकित्सा केंद्रों में स्टाफ ,दवाओं, एंबुलेंस की कमी और अन्य सुबिधाओ के आभाव की बात चिकित्साकर्मियों द्वारा सुनने के बाद उसे जल्द से जल्द दूर करने का आश्वसन दिया .

 

 केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर जिला :पालघर में ‘’कवी’’ को लेकर पालघर कलेक्टर ऑफिस पर मछुवारों का मोर्चा, खूनी संघर्ष के बाद भी सरकार की नहीं खुली आंख….

Tags

Related Articles

Back to top button
Close