Home Sliderखबरेविदेश

नियंत्रण रेखा पार न करें पीओके के लोग,भारत को हमला करने का मिलेगा बहाना : इमरान

इस्लामाबाद । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर के निवासियों को सलाह दी है कि वह भारत के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों के संघर्ष को समर्थन देने के लिए नियंत्रण रेखा को पार ना करें वरना भारत को हमला करने का बहानामिल जायेगा ।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि वह कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझते हैं जो भारत के उन कश्मीरियों को समर्थन देना चाहते हैं जो पिछले दो महीने से अधिक समय से अमानवीय कर्फ्यू की पीड़ा को झेल रहे हैं। उन्होंने लिखा कि पाक अधिकृत कश्मीर के लोग भारतीय कश्मीरियों को समर्थन अथवा मानवीय मदद करने के लिए नियंत्रण रेखा पार की तो वह भारत की कहानी में उलझ जाएगा। इमरान ने कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी नियंत्रण रेखा पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है और उसे पाकिस्तान पर हमला करने का बहाना मिल जायेगा।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों और घुसपैठियों का बचाव भी कर रहा है। मगर भारत की चौकसी के कारण घुसपैठिए सीमापार करने में असफल हो रहे हैं। जिन आतंकियों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरफ से भारत के अंदर दाखिल होने की कोशिश की उन्हें भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया। एजेंसी हिस

Tags

Related Articles

Back to top button
Close