Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर यूनाइटेड ने साउथेम्प्टन के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग मुकाबले में साउथेम्प्टन के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। इस ड्रा के साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चैंपियंस लीग में क्वालीफाई करने का एक सुनहरा मौका गंवा दिया। इस ड्रा से मैनचेस्टर यूनाइटेड को केवल एक अंक मिला और अब उसके पास 59 अंक हैं और वह गोलों के अंतर के कारण चौथे स्थान पर रहने वाले लीसेस्टर सिटी के बाद पांचवें स्थान पर है।

इस मुकाबले में स्टुअर्ट आर्मस्ट्रांग ने मैच के 12वें मिनट में ही गोल कर ओले गुन्नार सोलस्कर-की अगुवाई वाली साउथेम्प्टन को 1-0 से आगे कर दिया। हालाँकि,साउथेम्प्टन की टीम अपनी इस बढ़त को ज्यादा देर तक बरकरार नहीं रख सकी और मैच के 20वें मिनट में मार्कस रश्फोर्ड ने गोल कर मैनचेस्टर यूनाइटेड को 1-1 की बराबरी दिला दी।

इस गोल के तीन मिनट बाद ही एंथनी मार्शल ने गोल कर मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक गोल से बढ़त दिला दी। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इसके बाद मैच के आखिरी मिनटों तक अपनी बढ़त बनाये रखी। लेकिन अतिरिक्त समय में माइकल ओबाफेमी ने शानदार गोल कर साउथेम्प्टन को बराबरी दिला दी। मैनचेस्टर यूनाइटेड 17 जुलाई को अपने अगले मैच में क्रिस्टल पैलेस का सामना करेगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close