Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशराज्य

उप्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उप्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार ने दावे तो बहुत किए लेकिन लोगों को इसका लाभ नहीं मिला, बल्कि अव्यवस्थाओं के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ी ही। उन्होंने बेबी लॉकडाउन पर कहा कि रोज होते नए प्रयोग के बावजूद राज्य में संक्रमण नहीं रुक रहे। सरकार को इस प्रयोग के पीछे की असली वजह जनता को बतानी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “लगभग 3 महीने के लॉकडाउन, यूपी सरकार के तमाम दावों के बावजूद यूपी के 25 जिलों में जुलाई महीने में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। यूपी के 3 जिलों में 200%, 3 में 400% और एक जिले में 1000% से ऊपर की उछाल आई है।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने कहा कि खबरों के अनुसार प्रयागराज में 70 फीसदी संक्रमित लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के 48 घंटे के भीतर ही मृत्यु हो गई। हमें इसी बात का डर था इसलिए शुरू में ही हमने उप्र के मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर इस संदर्भ में सकारात्मक सुझाव देते हुए अधिकतम टेस्टिंग की बात उठाई थी।

प्रियंका ने कहा कि आज राज्य में कोरोना वायरस ने जो विकराल रूप धारण किया है, उसका कारण टेस्टिंग पर ध्यान न देना, रिपोर्ट में देरी, आंकड़ों की बाजीगरी करने व कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर ध्यान नहीं देना है। उन्होंने कहा कि सरकार को अब भी सचेत रहते हुए ठोस कदम उठानर की जरूरत है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close