Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशनई दिल्ली

उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में अव्यवस्था का आलम, प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कई जिलों के अस्पतालों में व्यवस्थाएं मिलने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में चाकचौबंद व्यवस्था का नजारा महोबा में देखा जा सकता है, जहां के महिला अस्पताल में घुटने तक पानी भरा हुआ है। अव्यवस्थाओं का यही आलम बरेली और गोरखपुर में भी देखने को मिला है।

प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाएं चाकचौबंद होनी चाहिए। मगर महोबा के महिला अस्पताल में बारिश का पानी भरा है। कमोबेश बरेली और गोरखपुर के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाओं की दशा देखने को मिली है।” कांग्रेस नेता ने उप्र सरकार को घेरते हुए कहा कि लोगों से सिर्फ वादे करने से काम नहीं चलेगा, व्यवस्थाएं भी चाकचौबंद करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रुचि इन हालातों को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ‘बेबी लॉकडाउन’ को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि रोज रोज होते नए प्रयोग का बावजूद राज्य में संक्रमण नहीं रुक रहे। सरकार को इन प्रयोगों के पीछे की असली वजह जनता को बतानी चाहिए। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close