खबरे

video : कपिल शर्मा को यह विडियो पोस्ट करना पड़ गया भारी , मामला हुआ दर्ज

नई दिल्ली: लगता हैं कपिला शर्मा का विवाद से जैसे नाता बन गया हैं तभी तो किसी न किसी विवाद की वजह से वो सुर्खियों में आ ही जाते हैं . अब नया विवाद एक विडियो पोस्ट को लेकर हुआ हैं 

https://www.instagram.com/p/BfKieOWFZ__/?taken-by=kapilsharma

दरअसल कपिल को  एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना महंगा पड़ गया है. हाल ही में कपिल शर्मा अमृतसर गए थे और वहां उन्होंने मोटरसाइकिल चलाई थी. इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था लेकिन यह उन्हें महंगा पड़ गया, और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. 

अमृतसर की एक स्टुडेंट फेडरेशन ट्रैफिक के नियमों की अनदेखी करने के लिए पुलिस शिकायत दर्द कराई है. उन्होंने कपिल शर्मा पर ओवर स्पीड और बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने का आरोप लगाया है.  शिकायत में कहा गया है कि कपिल शर्मा सेलेब्रिटी हैं और कई लोगों के रोल मॉडल हैं. ऐसे में इस तरह के काम उन्हें नहीं करने चाहिए. कपिल के कई रिश्तेदार पुलिस में हैं, ऐसे में उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं की जाती है. वीडियो में कपिल शर्मा रात के समय बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

फ्लोरिडा के स्कूल में स्टूडेंट ने की फायरिंग , 17 छात्रों की मौत , आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कपिल शर्मा अमृतसर के ही रहने वाले हैं और उनका परिवार आज भी वहीं रहता है. वैसे भी सेलेब्रिटी कई बार इस तरह के वीडियो पोस्ट कर देते हैं, और ये वायरल भी हो जाते हैं. कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर आने वाले अपने नए शो के प्रोमो के साथ खूब हिट हो रहे हैं और उन्होंने टीवी पर बड़ी एंट्री का इशारा भी कर दिया है. हालांकि 2017 में वे ‘फिरंगी’ फिल्म से प्रोड्यूसर भी बन गए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा सकी थी. 

Related Articles

Back to top button
Close