Home Sliderखबरेविदेश

VIDEO : चलती बस में महिला का ड्राइवर से झगड़ना पड़ा भारी , नदी में गिरी बस , 13 लोगो की मौत

नई दिल्ली : किसी पैसेंजर और बस ड्राइवर के बीच कोई लड़ाई कितनी खतरनाक हो सकती है, इसका उदाहरण चीन में देखने को मिला है. बस ड्राइवर और महिला पैसेंजर में बहस होने की वजह से बस पुल से नदी में गिर गई. घटना में कम से कम 13 लोग मारे गए हैं.

यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रविवार को हुई दुर्घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला किसी वस्तु से चालक के सिर पर प्रहार करती है और उसे एक हाथ से प्रहार करने के लिए उकसाती है.

https://twitter.com/phsphd1/status/1058218725499904000

महिला एक बार और प्रहार करती है. इससे बाद चालक झटके से व्हील को बांयी तरफ घुमाता है और बस सामने की ओर से आ रहे यातायात में चली जाती है. दक्षिण पश्चिम चॉगकांग शहर के यांग्त्जी नदी में पुल पार करते वक्त बस रैलिंग को तोड़कर नदी में गिर गयी. पुलिस ने 13 शवों को नदी से बाहर निकाला है जबकि दो लोग लापता है. बस में 15 लोग सवार थे.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि उसका बस स्टाप पीछे छूट जाने के कारण 48 वर्षीय महिला यात्री बस के चालक से झगड़ा कर रही थी और उतारने के लिए कह रही थी. अपने वाइबो एकाउंट में पुलिस ने बताया कि जब चालक ने मना कर दिया तो दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी.

Related Articles

Back to top button
Close