खबरेदेशधर्म क्षेत्र

VIDEO : जवान को बेवजह थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार , जाने इस घटना कि सच्चाई

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर बीते 2-3 दिनों से एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारती नज़र आ रही है. यह घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है, जो नौ सितंबर को हुई थी. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोप महिला स्मृति कालरा को गिरफ्तार भी किया और फिर उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया. मामले को लेकर आजतक की टीम ने सेना के उस जवान से विशेष बातचीत की. इनका नाम महावीर सिंह है, जो सेना में बतौर जेसीओ तैनात हैं.

क्या है पूरा मामला ……….

एक लीडिंग चैनल  से विशेष बातचीत में महावीर सिंह ने कहा कि इस घटना को लेकर हम बहुत दुखी है. उन्होंने सवाल किया कि आखिर कैसे कोई भारतीय सेना के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कर सकता है? कैसे गालियां दे सकता है और थप्पड़ लगा सकता है? हमारी गाड़ी धीरे ही चल रही थी, तभी अचानक एक कार हमारी गाड़ी के आगे-आगे चलने लगी. कार में अकेली महिला बैठी हुई थी और कार जिग-जैग तरीके से हमारी गाड़ी के आगे चल रही थी.

देखे विडियो में महिला जवान को किस तरह थप्पड़ मार रही है !

इस बीच अचानक उस महिला ने कार का ब्रेक लगा दिया. हमारी गाड़ी भी उनकी कार से 1-2 मीटर की दूरी पर रुक गई, तभी महिला कार से उतरी और हमारे ड्राइवर को गंदी गाली देने लगी. जब ड्राइवर भी सेना की गाड़ी से नीचे उतरे, तो यह महिला उनका कॉलर पकड़ कर थप्पड़ लगाने लगी. गाड़ी के शीशे तोड़ने की कोशिश करने लगी. यह देखकर महावीर सिंह (जेसीओ) गाड़ी से जैसे ही नीचे उतरे, तो महिला ने उन्हें भी गालियां दी. उन्हें थप्पड़ लगाने लगी.

जब महावीर सिंह ने कहा कि आप भारतीय सेना के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कैसे कर सकती हैं, तब भी महिला ने सेना को गंदी गालियां दी. यह घटना वीडियो में साफ नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर महिला के दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा हो रही है.

महिला के इस दुर्व्यवहार पर बोले महावीर सिंह

JCO महावीर सिंह का कहना है कि महिला के इस दुर्व्यवहार पर बहुत ग़ुस्सा आया, मगर सेना में हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. लिहाजा हम खामोश रहे. इसके बाद हमने अपने सीनियर से बात कर अगले दिन एफआईआर दर्ज करवाई.

आरोप महिला गिरफ्तार के साथ इंडिका कार भी सीज

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का नाम स्मृति कालरा है. उसका तलाक हो चुका है और वह अपने माता-पिता के साथ गुरुग्राम में रहती है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गुरुग्राम स्थित उसके निवास से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी इंडिका कार को सीज कर दिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं, मामले में आरोप महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

पुलिस की कि होरही हैं तारीफ़ 

जेसीओ महावीर सिंह को थप्पड़ मारने वाली महिला की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की तारीफ की है. फेसबुक यूजर मधूलिका ने कहा कि वह आरोपी महिला की गिरफ्तारी से बेहद खुश हैं. मामले में एक अन्य यूजर रीना लांबा ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार करके शानदार काम किया. वहीं, आरोपी महिला की कड़ी आलोचना हो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button
Close